Gold Price Today : सोना चांदी की कीमतों में बड़ा उलटफेर, जानिए आज के ताजा 10 ग्राम सोने के भाव 

Gold Price Update: देश के सर्राफा बाजारों में अगर आप सोना खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फिर देर नहीं करें। हम आपको एक सुनहरा ऑफर बताने जा रहे हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। देश के सर्राफा बाजारों में अगर आप सोना खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर कतई भी देर नहीं करें।

सोने के दाम में इन दिनों काफी उठा-पटक का सिलसिला देखने को मिल रहा है, जो किसी बड़ी सौगात की तरह है। सोना अपने हाई लेवल रेट से काफी सस्ते में बिक रहा है। जानकारों के अनुसार, आप जल्द ही सोना खरीद लें, क्योंकि आने वाले दिनों में इसके रेट काफी बढ़ सकते है जो हर किसी की जेब का बजट बिगाड़ने के लिए काफी है। आर्टिकल में नीचे कई महानगरों के रेट दिए गए हैं, जिन्हें सिंपल तरीके से जाने लें।

फटाफट जानें सभी कैरेट वाले गोल्ड का भाव

देश के सर्राफा बाजारों में अगर आप गोल्ड खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें। ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में 24 कैरेट वाला गोल्ड का रेट 63820 रुपये, जबकि 22 कैरेट की कीमत 58500 रुपये प्रति दस ग्राम पर दर्ज किया जा रहा है। इसके अलावा राजधानी दिल्ली में 24 कैरेट वाले की कीमत 63970 रुपये, जबकि 22 कैरेट का प्राइस 58650 रुपये प्रति दस ग्राम पर दर्ज किया जा रहा है। इसके साथ ही पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में 24 कैरेट गोल्ड का प्राइस 63820 रुपये, जबकि 10 ग्राम का रेट 58500 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दिख रहा है।

राष्ट्रीय राजधानी मुंबई में 24 कैरेट वाले प्राइस की कीमत 63820 रुपये, जबकि 22 कैरेट का भाव 58390 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दिख रहा है।

चांदी की ताजा कीमत

देश के सर्राफा बाजारों में सोने के अलावा चांदी के रेट में भी काफी उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है, जिससे ग्राहकों के मन में पशोपेश पनप रहा है। मार्केट में अगर आप चांदी के रेट के बारे में जानना चाहते हैं तो फिर कतई भी देर नहीं करें। आप एक किलो चांदी 70,900 रुपये रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। इसलिए आप जल्द ही चांदी की खरीदारी कर लें।

Leave a Comment