Weather Today : मौसम विभाग की बड़ी चेतावनी, इन जिलों में होंगी मूसलाधार बारिश, देखिए मौसम रिपोर्ट 

MP Weather Update: मध्य प्रदेश में मौसम का मिजाज अचानक बदलने लगा है. जहाँ कुछ दिनों पहले प्रदेश में तेज गर्मी छायी हुई थी. प्रदेश में ठंडी हवा, बारिश और ओलावृष्टि देखने को मिल रही है।

MP Weather Update: मध्य प्रदेश में मौसम का मिजाज अचानक बदलने लगा है. जहाँ कुछ दिनों पहले प्रदेश में तेज गर्मी छायी हुई थी. प्रदेश में ठंडी हवा, बारिश और ओलावृष्टि देखने को मिल रही है. सोमवार को भी कई जिलों में बारिश के साथ ओले भी गिरे. आज भी कई जिलों में बारिश और ओले का अलर्ट जारी किया गया है। 

मौसम विभाग के मुताबिक, पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय है. वहीँ बंगाल की खाड़ी से लगातार आ रही नमी के कारण मौसम में परिवर्तन हो रहा है. आज यानी  27 फरवरी को भी कई जिलों में 27 कई हिस्सों में बारिश की सम्भावना जताई गयी है. वहीं कुछ जिलों में ओलावृष्टि के आसार है. बता दें नर्मदापुरम, जबलपुर, भोपाल, सागर, रीवा, शहडोल, ग्वालियर और चंबल संभाग के जिलो में बारिश के आसार हैं. साथ ही इंदौर, उज्जैन संभाग के जिलों में बादल छाये रहेंगे।

पिछले 24 घंटे में छिंदवाड़ा, बैतूल, सिवनी, मंडला, नर्मदापुरम और बुरहानपुर में जमकर बारिश हुई. वहीँ छिंदवाड़ा और बैतूल तेज वर्षा के साथ ओले भी गिरे। 24 घंटे के दौरान प्रदेश के ग्वालियर-चंबल में हल्की बूंदाबांदी हुई है. बीते सोमवार को तामपान में काफी गिरावट आयी।

Free Boring Yojana 2024 : किसानों के खेतों में निशुल्क लगाएं जाएंगे बोरिंग, जल्दी यहां करें आवेदन 

Kisan News : किसानों को मात्र 60 दिनों में पैदावार देंगी यह फसल, कम लागत में होंगी लाखों की कमाई 

Leave a Comment